Sunday 26 November 2017

Gu विदेशी मुद्रा


जीयू भूत-वर्तमान-भविष्य पुराने प्रश्न, 8220 क्या यह टेक 8217 या निधि 8217 एस 8221 है, आप 200 9 से जीयू चार्ट तय करते हैं यहां एक चार्ट मैंने 7 साल पहले चिह्नित किया था जैसा कि था। एक 1-2-3 रिवर्सल ने इलियट वेव्स (नीले रंग में) की श्रृंखला 039 से पहले 2008 में वैश्विक दुर्घटना शुरू की थी। दुर्घटना थी एक डब्लू डब्ल्यू 3 की गिरावट थी, जिसमें 5 लहरों (सफेद में) की अपनी श्रृंखला थी। 78.6 एएमपी 61.8 के डब्लू डब्लू 1: जब वे एक ही कीमत स्तर पर क्लस्टर्ड (नीले आयत में सभी) बढ़ाए गए हैं, तो फाइब के अध्ययन की सूचना दें। आज के लिए फास्ट फॉरवर्ड हम देखते हैं कि डब्लूएच 4 ने एक जटिल इलियट सुधार (डब्ल्यू: 2 एएमपी डब्ल्यू: 4 या तो एबीसी या कॉम्प्लेक्स किया जा सकता है) को समाप्त किया है, । अब यह प्रकट होगा कि डब्लू डब्ल्यू: 5 का काम चल रहा है क्योंकि समर्थन का ब्रेकित 039 कुछ भीड़ पर टूट गया है, जैसा कि पहले अनुमान लगाया गया था। इस तरह के चार्ट के चार्ट के निर्माण के बारे में तकनीकी या मौलिक विश्लेषण के बारे में जिंदा सवाल रखेगा। जीयू अगले 2-3 साल में ब्रिक्सट के साथ में 0 0 9 3 शिशु चरण और फेड की बढ़ती दरें दिखाना संभवतः यह एक संभव परिदृश्य हो सकता है क्योंकि यह अगले कुछ वर्षों में खुला रहता है और लंबी अवधि के डब्लू डब्ल्यू 5 समता के निकट प्रिंट करता है क्या 039Possible039 लक्ष्य क्षेत्र, तकनीक 0 0 9एस या फंड 0 0 9 0 क्या आप मानते हैं कि एक चार्ट amp कैसे बनाता है, आप इसे कैसे व्यापार करेंगे BTW, मैं आज नियोजन में इलियट का इस्तेमाल करता हूं, यद्यपि मैं आवेग amp सुधार तरंगों को देखता हूं, लेकिन क्योंकि मैं इलियट को समझने की बहुत कोशिश कर रहा हूं मैंने सोचा था कि जब मैं जाकर अभिलेखागारों के माध्यम से जा रहा था, तब से मैं इसे खत्म कर देता हूं। आशा है कि आप इसे दिलचस्प खोजते हैं पोस्ट के बारे में: -,। iFOREX । - -,, । -,, मोबाइल - , , । । - आईफ़ोन एंड्रॉइड iFOREX समूह: फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड,, एसआईबीएल 131060 आईसीएफडी लिमिटेड,, (सीईएसईसी) 14311. ईब्रकरहेज़ बेफ्केक्ट्सि सोलोलगाल्टेटो ज़र्ट। , II73.0592000 III73.059-42002 फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस लिमिटेड विदेशी मुद्रा, सीएफडी () , विदेशी मुद्रा सीएफ़डी,। , -,, , iFOREX,। । ,,, -। F. I.H. फॉर्मूला इंवेस्टमेंट हाउस क्लीयरिंग लिमिटेड 2016 iFOREX iFOREX iFOREX समूह ,,

No comments:

Post a Comment