Monday 18 December 2017

Gegeh - kuasa - विदेशी मुद्रा


क्यूएसा फॉरेक्स ट्रेडिंग जर्नल इस फोरम में, मैं क्यूएसा विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग कर अपना खुद का ट्रेडिंग जर्नल पोस्ट कर रहा हूं। मेरा व्यापार दैनिक आधार पर होगा और ट्रिपल समय सीमा का उपयोग करेगा: 30 मिनट के चार्ट को पहचानने के लिए 5 मिनट की ट्रेन्मेंट को फ़िल्टर करें और सिग्नल फ्लिप करने के लिए चार्ट और 1 मिनट का चार्ट मेरी प्रविष्टि के रूप में, नुकसान को रोकें और बाहर निकलें जो मुद्रा मैं व्यापार कर रहा हूं वह सभी प्रमुख युग्मों, कमोडिटी मुद्रा जोड़े और प्रमुख क्रॉस (यूआरसीएचईएफईआरबीबीपीईआरजेपीवाई) शामिल है। समय क्षेत्र का उपयोग मैं सिंगापुर amp ब्रुनेई (जीएमटी 8) होगा। मैं मौजूदा बाजार पर अद्यतन कर रहा हूं। नमस्ते। कितनी देर तक आप कुसाफोरक्स का उपयोग करते हैं परिणाम TQKaasaforex क्यूएस फॉरेक्स क्यूसा मेम्बिना केकेयान टेरपंतास दी डूनिया। टेक्निक पेंटर मेन्जना वैंग डर उर्स्नियांग एंगिंग एटएक्स फॉरेक्स (विदेशी एक्सचेंज) ब्रह्मा मेलायु। मेनुनुजुकक सेमीगेट मलेशिया बोलेह कार्यक्रम से संबद्ध वेबसाइट पर क्लिक करें, कॉमसेन 50, टेस्ट विवरण वेबसाइट से उद्धृत: अमारन: एंड्रयू जुगा के लिए अपने दोस्तों और दोस्तों के बारे में जानने के लिए धन्यवाद। अन्ना दीनाशिहट्कन हेनटीकन मेम्बाका जिका और ताकुतक्कन वंग आऊ मुदा terkejut और पढ़ें अतिरिक्त सूचना संबंधित डोमेन बाह्य लिंक संपादित करें पृष्ठ छवि का चयन करें छवि। jpeg, png, या gif एक मेगाबाइट या उससे कम का आकार 270 पिक्सल तक बदल दिया जाएगा बंद करें परिवर्तन सहेजें बंद करें बदलाव सहेजें संपर्क जानकारी संपादित करें बंद करें परिवर्तन संपादित करें पृष्ठ संपादित करें बंद करें परिवर्तन सहेजें संपादित करें पेज रेटिंग बंद करें संपादन बंद करें बदलाव सहेजें सहेजें संपादकीय सामग्री की शर्तों के तहत उपलब्ध है जीएफडीएल और सीसी बाय-एसए लाइसेंस। सभी गैर-संपादन योग्य सामग्री और जानें अनुभाग में सभी सामग्री के बारे में यूट्यूब द्वारा कॉपीराइट किया गया है। (विवरण के लिए ठीक प्रिंट देखें।)

No comments:

Post a Comment