Friday 1 December 2017

विदेशी मुद्रा की विफलता कहानियां


मेरी सफलता की कहानी हे लोग और मंच पर मुझे स्वागत करने के लिए धन्यवाद। मैं अब पिछले कुछ महीनों के लिए विदेशी मुद्रा बाइनरी सीख रहा हूं और मुझे मेरी कहानी हर किसी के साथ साझा करना अच्छा लगेगा इसलिए मैं 1 9 वर्ष का हूँ और कॉलेज के पूरे समय में अटलांटा जीए पूर्ण समय से बाहर एक ठेठ कॉर्पोरेट अमेरिका कंपनी के लिए काम कर रहा था। । कुछ महीनों पहले, मैं इंटरनेट पर सर्फिंग कर रहा था और मुझे फ़ॉरेक्स नामक कुछ चीज़ों में भाग गया था। यह ऐसा कुछ है जो मैंने कभी नहीं सुना है और शुरुआत के बाद से बहुत रुचि रखता हूं। इसलिए मैंने अपना व्यापक शोध शुरू किया 2 सप्ताह बाद, मैंने अपना खोला खोल दिया 1m45 से हाई ब्लेक, फॉरेक्स कारखाने में आपका स्वागत है वीडियो शुरू करें आप दूसरों से प्राप्त की जाने वाली कुछ पोस्ट यहां मिलते हैं जो आप यहां प्राप्त करने जा रहे हैं। दुर्भाग्य से यह साइट एक वास्तविक जॉकी बनती जा रही है असली व्यापारियों को मदद करना चाहते हैं बहुत जल्दी से पता लगाने के लिए यह कुछ बहुत मोटी त्वचा को ले जाता है जो कि यहाँ के आसपास के सभी गारबेज फेंक दिए गए हैं। मैं लेता हूं जो आप सत्य के रूप में कह रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से बहुत से लोग अंतहीन नकारात्मक कचरा-भाषण रखेंगे यदि आप वास्तव में यहां दूसरों की मदद करना चाहते हैं, तो आईडी का सुझाव है कि हर किसी को अपनी टिप्पणी पर पोस्ट किया जाए। quot; मैं अब पिछले कुछ महीनों से विदेशी मुद्रा बाइनरी सीख रहा हूं और मुझे मेरी कहानी हर किसी के साथ साझा करना अच्छा लगेगा इसलिए मैं 1 9 वर्ष का हूं और कॉलेज के पूरे समय में अटलांटा जीए पूर्ण समय से बाहर एक ठेठ कॉर्पोरेट अमेरिका कंपनी के लिए काम कर रहा था। । कुछ महीनों पहले, मैं इंटरनेट पर सर्फिंग कर रहा था और मुझे फ़ॉरेक्स नामक कुछ चीज़ों में भाग गया था। यह ऐसा कुछ है जो मैंने कभी नहीं सुना है और शुरुआत के बाद से बहुत रुचि रखता हूं। इसलिए मैंने अपना व्यापक शोध शुरू किया 2 सप्ताह बाद, मैंने अंतर्राष्ट्रीय दलालों के बारे में सुना डराने वाली कहानियों के कारण मैंने नडेक्स के साथ अपना पहला डेमो खाता खोला। मेरे पास कुछ कंपनियां थीं, जिनके साथ वे व्यापार करने के लिए सिग्नल सपोर्ट देते हैं और आप उनके साथ पैसे कमा सकते हैं। इसलिए मैंने पहले एक की कोशिश की, और यह कुछ भी नहीं लेकिन असफलता थी। यह लगभग 50 सफलता थी और मैं अपने डेमो पैसे को तेज़ी से खो रहा था तो मैं इसे बना रहा था। इसलिए मैंने एक अलग मार्ग खोजने का फैसला किया। इसलिए मुझे एक नई कंपनी मिली और अपने परीक्षण कार्यक्रम के लिए सिर्फ 7.quot हाय ब्लेक के लिए साइन अप किया गया, फॉरेक्स कारखाने में आपका स्वागत है। आप दूसरों से प्राप्त की जाने वाली कुछ पोस्ट यहां मिलते हैं जो आप यहां प्राप्त करने जा रहे हैं। दुर्भाग्य से यह साइट एक वास्तविक जॉकी बनती जा रही है असली व्यापारियों को मदद करना चाहते हैं बहुत जल्दी से पता लगाने के लिए यह कुछ बहुत मोटी त्वचा को ले जाता है जो कि यहाँ के आसपास के सभी गारबेज फेंक दिए गए हैं। मैं लेता हूं जो आप सत्य के रूप में कह रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से बहुत से लोग अंतहीन नकारात्मक कचरा-भाषण रखेंगे यदि आप वास्तव में यहां दूसरों की मदद करना चाहते हैं, तो आईडी का सुझाव है कि हर किसी को अपनी टिप्पणी पर पोस्ट किया जाए। दयालु एसआरटी के लिए धन्यवाद जब से मैंने इसके बारे में सीखा है, मैं इस वेबसाइट को समाचार के लिए इस्तेमाल कर रहा हूं। जैसे ही मैं यहां पोस्ट करता हूं, हर किसी ने हमला करने का फैसला किया यह जगह सुनने के बाद, मुझे एक खाता बनाने से भी खेद है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले ट्रेडर्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। मैं एक सफल अंशकालिक व्यापारी बन गया। परिचय मैं जो क्लॉल, एक कंप्यूटर इंजीनियर, विदेशी मुद्रा व्यापारी और रणनीति निर्माता हूं। मैंने 3 साल पहले व्यापारिक मुद्राओं की शुरुआत की पहले 3 महीने का कारोबार पूरी तरह विफल रहा, मुझे याद है कि मैं अपने सारे पैसे खो चुका हूं और मुझे छोड़ने के बारे में था, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मैं अब से बाहर निकलता हूं तो शायद मुझे अपना व्यवसाय होने का मौका नहीं मिल रहा है। इसलिए मैंने व्यापार बंद कर दिया और अवलोकन, पढ़ाई, विश्लेषण और अभ्यास शुरू किया। अवलोकन: मैंने बाजार की शुरूआत करना शुरू किया, जो आंदोलन, प्रतिक्रिया, सीमा और व्यापार का कारण बनता है। विश्लेषण: मैंने तकनीकी और मौलिक विश्लेषण के साथ काम करना शुरू कर दिया है कि प्रत्येक विश्लेषण कैसे भविष्यवाणी कर सकता है और बाजार को रीडायरेक्ट कर सकता है और कैसे मैं उनके अपने लाभ के लिए दोनों का उपयोग कर सकता हूं। मैं निम्नलिखित पैराग्राफ में इन विश्लेषकों के बारे में बात करूंगा। पढ़ना: मैंने विदेशी मुद्रा व्यापारिक पुस्तकों को खरीदा और उन्हें पढ़ा, पुस्तकों ने अनुभवी व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली विभिन्न रणनीतियों और रणनीतियां समझाईं। प्रैक्टिसिंग: मैंने मुफ़्त खातों का निर्माण किया और वस्तुतः व्यापार शुरू किया और मैंने हर तकनीक का आविष्कार किया जो मैंने कोशिश की और इसके प्रदर्शन और वैधता पर नजर रखी। एक साल के अध्ययन के बाद, विश्लेषण और व्यापार तकनीक का अभ्यास करना और कई असफलता और निराशा के बाद मैं अपनी रणनीति पर पहुंच गया और यह बहुत अच्छी तरह से काम कर रहा है और हर महीने मेरा लाभ सकारात्मक है। कार्यान्वयन मैं अपने लक्ष्यों पर पहुंच गया और मैंने एक सफल रणनीति बनाई, लेकिन वह लाभ नहीं कमा सके, मुझे कोई मौका नहीं याद आना चाहिए और विदेशी मुद्रा बाजार अवसरों से भरा है क्योंकि यह दुनिया का सबसे सक्रिय बाजार है, इसलिए मुझे सभी बैठना चाहिए समय और घड़ी और सोमवार से शुक्रवार तक पूरे दिन का पता लगाने। इस समस्या को हल करने के लिए, मैं बाज़ार के घंटों और घंटों तक बैठकर देख सकता हूं, मेरा अपना कैरियर और मेरा परिवार है, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे अपनी रणनीति का पालन करना चाहिए, सूचना प्रौद्योगिकी मेरे लिए कड़ी मेहनत करे, और कोई भी अनुशासन नहीं है एक सॉफ्टवेयर, इसलिए मैंने एक कृत्रिम बुद्धिमान सॉफ़्टवेयर बनाया है जो बाजार से डेटा एकत्र करता है और इस डेटा पर मेरी रणनीति को लागू करता है और अवसरों का पता लगाता है 2424. यह कार्यक्रम मौलिक और तकनीकी आंकड़ों का विश्लेषण करता है और विदेशी मुद्रा संकेतों को उत्पन्न करता है जो स्वचालित रूप से मेरे ब्रोकर प्लेटफ़ॉर्म पर भेजे जाते हैं जहां सिग्नल स्वचालित रूप से निष्पादित और अपने वेबसाइट के सदस्यों को भी भेजा जाता है। यह सब मेरे हस्तक्षेप के बिना किया जाता है, मैं सिर्फ कार्यक्रम चलाता हूं, इसका विश्लेषण करता है और इसके फैसले करता है (खरीदना, बेचना या एक तरफ रहना) विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए, पांच सौ से अधिक व्यापारियों ने इस व्यवसाय में सफल होने के लिए, जो 95 अन्य लोगों से सफल हुए हैं, एक बात यह है कि यह कठिन काम है। विदेशी मुद्रा व्यापार एक आसान व्यवसाय नहीं है, और जो आपको बताता है कि वह आपको एक रात में समृद्ध बना सकता है, उन 95 में से एक है। केवल एक चीज आपको एक सफल व्यापारी, हार्ड वर्क, और कुछ और नहीं कर सकती है आपकी मदद करने, भरोसा करने और अपने आप पर भरोसा करने के लिए अन्य व्यापारियों या सलाहकारों पर भरोसा नहीं करते। जल्दी से व्यापार शुरू नहीं हो सकता है, विदेशी मुद्रा बाजार कहीं भी नहीं जाएगा, यह हमेशा के लिए रहेगा, खुद को 6 से 12 महीने के अध्ययन, विश्लेषण, रीडिंग, अभ्यास और असली रणनीति शुरू करने से पहले अपनी रणनीति बनाने के लिए, यह बहुत समय लगेगा और समर्पण लेकिन अंत में आप अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे। मैं अपनी पूरी रणनीति प्रकट नहीं करूँगा लेकिन मैं कुछ तकनीकों को प्रकट करूंगा जो मैं अपने ट्रेडों में व्यापारियों को मदद करता हूं। मेरी रणनीति निम्न युक्तियों और तकनीकों का पालन करती है: 1 mdash अनुशासन: आपके ट्रेडों के लिए मापदंड रखो, बाजार को देखिए और मापदंड पूरा होने पर केवल व्यापार करें, अगर वे नहीं मिले हैं तो व्यापार नहीं करते हैं। मेरा कार्यक्रम सबसे अधिक अनुशासित व्यापारी है, यह सभी का ख्याल रखता है, यह केवल बाजार पर नज़र रखता है और केवल व्यापार पर नज़र रखता है यदि केवल मानदंड मिलते हैं, और इसका दूसरा फायदा यह है कि डर फैक्टर का उन्मूलन है, यह एक व्यापार में प्रवेश करता है जब वह देखता है यह दर्ज करने और कुछ भी नहीं डरना अच्छा है। 2 एमडीएस मनी मैनेजमेंट: अच्छे व्यापार के लिए यह मुख्य कुंजी है, मैं सभी ट्रेडों से बाहर निकलता हूं और अगर मैं खोला है -60 पीप, तो दूसरी तरफ अगर मैं 25 पिप्स का लाभ पहुंचा, तो मैं अपने ट्रेडों के लिए नुकसान रोकता हूं उस स्थिति में लाभ 25 पिप्स के नीचे नहीं मिलेगा और इसके खुले लक्ष्य हैं, और मुझे जो करना है वह बाहर निकल जाए और मज़ेदार हो। 3 महीने के लिए अब कोई ट्रेड नहीं है: व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपने चार्ट को देखने के बाद यह निर्णय लेता हूं और देखता हूं कि पर्याप्त अस्थिरता नहीं है या कोई पर्याप्त रिपोर्ट आज के लिए जारी नहीं की जाएगी और यह जब तक बाजार अधिक अस्थिर नहीं है तब तक इंतजार करना बेहतर होता है मैं व्यापारियों को सलाह देता हूं कि महीने के पहले दिनों के दौरान व्यापार न करें, व्यक्तिगत तौर पर मैं महीने के पहले शुक्रवार को कारोबार शुरू कर दूंगा जब उद्धरण नोनफ़ॉर्म पोंटोलोट रिपोर्ट जारी की जाएगी। 4 mdash विश्लेषण: मैं ट्रेडिंग के दौरान मौलिक और तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करता हूं। मौलिक बाजार की प्रवृत्ति को परिभाषित करता है और तकनीकी विश्लेषण का इस्तेमाल प्रवृत्ति की परिभाषा के बाद किया जाता है। मैं एक विशिष्ट रिपोर्ट के लिए प्रोग्रामैटिक जारी किए गए डेटा का विश्लेषण करके और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर तुरंत निष्पादित संकेतों को उत्पन्न करने और अपने सदस्यों के साथ एक साथ प्रेषित करके समाचारों का व्यापार करता हूं। मौलिक और तकनीकी विश्लेषण का उपयोग एक साथ किया जाना चाहिए, यदि किसी अन्य के बिना प्रयोग किया जाता है, तो यह विफलता का कारण होगा। 5 mdash तकनीकी संकेतक: विदेशी मुद्रा बाजार में कई संकेतक हैं जो कई व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाता है। मैं एडीएक्स, बोलिंजर बैंड का उपयोग रुझानों और अस्थिरता की पहचान करने के लिए आरएसआई का उपयोग करता हूं, जो कि एक सिग्नल की पहचान करने के लिए खरीदा या बेचे गए और मूविंग एवर के बराबर है। और सबसे महत्वपूर्ण तकनीक FIBONACCI है, मैं व्यापारियों को इस तकनीक को लागू करने और ट्रेडों की पुष्टि करने के लिए इसका इस्तेमाल करने की सलाह देता हूं। अंत में, मुझे यह कहना चाहिए कि विदेशी मुद्रा आसान नहीं है, और कई बार हमें लगता है कि कोई हमारे पैसे लेने के लिए हम पर साजिश कर रहा है, लेकिन सच्चाई कुछ भी असंभव नहीं है, और अन्य सफल व्यापारियों की तुलना में हम अधिक बुद्धिमान नहीं हैं और ये हैं दूसरे ग्रह से प्रतिभाशाली नहीं, तथ्य यह है कि जितना अधिक आप काम करेंगे उतना ही आप अच्छे व्यापारी बनने के करीब पहुंचेंगे। जल्दी से मत छोड़ो क्योंकि यह व्यवसाय कड़ी मेहनत और समर्पण के योग्य है जो क्लॉल द्वारा लेखक के बारे में: पता: लेबनान, बेरूत

No comments:

Post a Comment